SHIVPURI NEWS- रन्नौद एवं बदरवास कॉलेज के नामकरण के लिए सुरेंद्र शर्मा ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा

शिवपुरी/भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने शासकीय महाविद्यालय रन्नौद एवं शासकीय महाविद्यालय बदरवास के नाम वीरांगना अवंती बाई शासकीय महाविद्यालय रन्नौद एवं भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी शासकीय महाविद्यालय बदरवास करने हेतु मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान को पत्र लिखा है।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को लिखे पत्र में भाजपा नेता सुरेन्द्र शर्मा ने कहा है कि आपके द्वारा कोलारस विधानसभा क्षेत्र को अनेकों सौगातें दी गईं हैं जिनमें 2017 में रन्नौद एवं बदरवास के शासकीय महाविद्यालय भी शामिल हैं।

सुरेन्द्र शर्मा ने पत्र में लिखा है कि दोनों स्थानों पर महाविद्यालय प्रारंभ हो चुके हैं एवं रन्नौद में नवीन भवन बनकर उसका लोकार्पण भी हो चुका है एवं बदरवास में भवन निर्माणाधीन है।

सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि यह एक संयोग ही है कि आज 16 अगस्त को महारानी अवंती बाई की जयंती है एवं पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि भी है।

1857 के नायकों में महारानी अवंति बाई लोधी का स्थान अग्रणी है तो स्वतंत्र भारत के नेताओं में अटल जी का स्थान भी प्रथम पंक्ति में है।

माननीय मध्यप्रदेश की धरा धन्य है कि महारानी अवंति बाई लोधी एवं अटल बिहारी वाजपेयी दोनों इस प्रदेश से संबंध रखते हैं दोनों राष्ट्र नायकों के जीवन से हमारे विद्यार्थी प्रेरणा ले सकें इस हेतु आपसे विनम्र निवेदन है कि शासकीय महाविद्यालय रन्नौद का नाम अवन्ती बाई लोधी शासकीय महाविद्यालय रन्नौद एवं शासकीय महाविद्यालय बदरवास का नाम

भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी शासकीय महाविद्यालय बदरवास किया जाये।

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को लिखे पत्र की प्रतिलिपि उच्च शिक्षा मंत्री श्री मोहन यादव ,जिले के प्रभारी मंत्री श्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया , जिलाधीश शिवपुरी,कोलारस विधायक श्री वीरेन्द्र रघुवंशी को भी भेजी है जिस से जिला योजना समिति से प्रस्ताव पारित होकर विधिवत रूप से सरकार के पास जा सके।