फ़िल्म OMG 2 में पंकज त्रिपाठी के साथ दिखाई देंगे, इंदौर के संगीत कलाकार कमल काले

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म 'ओ माय गॉड 2' सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। जिसमे इंदौर शहर के युवा संगीत कलाकार कमल कुमार काले भी दिखाई देने वाले है। जिसमे वह अभिनेता पंकज त्रिपाठी के साथ महाकाल मंदिर में फिल्माए गए गाने के दृश्यों में दिखाई देंगे। इंदौर के लक्ष्मणपुरा निवासी एक युवा कमल संगीत कलाकर है जो एक कीबोर्ड आर्टिस्ट है। 

विगत वर्ष 2021 के अक्टूबर महीने में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फ़िल्म ओ माय गॉड 2 की शूटिंग उज्जैन के महाकाल मंदिर में हुई थी, जिसमे ऊची ऊची वादियों में वाले गीत की शूटिंग महाकाल मंदिर में शूट की गई थी। जिसमे कमल को शूटिंग में हिस्सा लेने का अवसर मिला था। जिसमे उन्हें मंदिर में अपना कीबोर्ड बजाने का कार्य दिया गया था। जिसमे अन्य साथी कलाकर भी मौजूद थे। पंकज त्रिपाठी जी के साथ फिल्माए गए गीत ऊची ऊची वादियों में बसते है भोले शंकर बहुत लोकप्रिय हो रहा है। जिसमे कमल ने काम किया।

कमल काले ने बताया कि वह एक संगीत कलाकर है जो आर्केस्टा के आयोजनों में अपनी कला की प्रस्तुति देते है। उसे उज्जैन में होने वाली इस 'ओ माय गॉड 2' की शूटिंग के लिए एक परिचित के जरिये अपने साथी कलाकारों के साथ हिस्सा लेने का अवसर मिला था। अब जब फ़िल्म रिलीज होने जा रही है, तो वह बहुत उत्सुक है अपने आप को बड़े पर्दे पर देखने के लिए, अभिनेता पंकज जी के बारे में उन्होंने बताया कि उनके साथ काम कर के बहुत अच्छा लगा वह बहुत अच्छे कलाकार है। कमल के पिता नेमीचंद काले, माता लता काले और भाई बहनों को बेसब्री से इंतजार है कमल को फिल्मी पर्दे पर देखने का उन्हें बस अब 11 अगस्त का इंतजार है कि फ़िल्म पर्दे पर आए और हम परिवार सहित देखने जाए।