KATNI NEWS- निर्माणाधीन तलाब में डूबने से चार बच्चों की मौत, गांव में शोक व्याप्त

कटनी/ स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के गांव में निर्माणाधीन तलाब में शाम 4 बजे नहाने के लिए गए छोटे बच्चों में से चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मासूम बच्चो के शव को तलाब से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए स्लीमनाबाद भिजवाया।

जानकारी अनुसार कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नैगवा (तेवरी) के छपरा हार के निर्माणाधीन तालाब में डूबने से शशि प्रताप सिंह उम्र (14 वर्ष) सौर्य सिंह (13 वर्ष) मयंक यादव (13 वर्ष) धर्मवीर वंशकार (11 वर्ष) इन चारों की डूबने से मृत्यु हो गई जो एक दूसरे को बचाने की वजह से डूब गए। ये सभी बच्चे सुबह 11 बजे घर से निकले थे लेकिन देर तक घर नही पहुंचे तो परिजन खोजते हुए तलाब के पास पहुंचे जहाँ तलाब के बाहर उनके कपड़े और साइकिल मिली, शंका के आधार पर परिजन और गांव वालों ने तलाब में तलाश की और पुलिस की भी सूचना दी जिसके बाद तलाब से चारों बच्चो के डूबे हुए शव बाहर निकाले। लेकिन जब ये चारों बच्चे डूबने लगे और एक दूसरे को बचाने के प्रयास में सँभवतः डूबे । और ग्राम के लोगों ने स्लीमनाबाद थाने में सूचना दी । बताया जा रहा है कि यह तलाब निर्माणाधीन था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, फिलहाल पुलिस घटना का मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

गांव में शोक व्याप्त
इस तरह से चार बच्चों के एक साथ तलाब में डूबकर मौत होने से ग्राम नेगवां में पूरे गांव में शोक व्याप्त हो गया है। साथ समाज सेवी प्रदीप त्रिपाठी टिंगू भैया ने भी इस हृदयविदारक घटना पर शोक व्याप्त कर दुखी परिजनों को हर संभव सहायता करने कहा है।