SIHORA NEWS- सिहोरा जिला आंदोलन का अनिश्चितकालीन धरना शुरु, आप पार्टी चेयरमेन पहुंचे

सिहोरा- सिहोरा जिला आंदोलन की आग में सुलगती सिहोरा जिला की चिंगारी को मऊगंज और नागदा के जिला घोषित होने ने हवा दे दी। पिछले दो वर्षों से लगातार सिहोरा जिला की मांग को लेकर साप्ताहिक धरना दे रहे आक्रोशित आंदोलनकारियों ने अनिश्चितकालीन धरने की घोषणा कर दी ।आंदोलनकारियों ने सरकार को चेतावनी दी कि सरकार सिहोरा की उपेक्षा बंद कर सिहोरा को तत्काल जिला बनाने की कार्रवाई पूर्ण करें।

पंजाब से पहुंचे आप पार्टी के चेयरमैन-* समिति के धरने के दौरान आम आदमी पार्टी के पंजाब के इम्प्रोसमेन्ट ट्रस्ट के चेयरमैन राजेन्द्र सिंह दल बल के साथ पहुँचे और सार्वजनिक घोषणा की कि भाजपा औऱ कांग्रेस ने सदैव सिहोरा का शोषण किया है आम आदमी पार्टी सत्ता में आने के 6 माह बाद सिहोरा को जिला बनाकर सिहोरा के सम्मान की पुनर्स्थापना करेगी।

अनिश्चितकालीन धरने की शुरुआत-* रविवार को जब लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति का 95 वाँ धरना चल रहा था समिति ने शिवराज सरकार और स्थानीय पार्टी के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए जिला बनने तक अनिश्चितकालीन धरने की घोषणा कर दी।माना जा रहा है अब सरकार और सिहोरावासी आमने सामने हो आर पार की लड़ाई का शंखनाद कर चुके है।

रविवार के धरने मे आम आदमी पार्टी के संतोष वर्मा,संजय पाठक,संतोष मार्को,संदीप सिंह सहित आंदोलन समिति के विकास दुबे,अनिल जैन,मानस तिवारी,सुशील जैन,नत्थू पटेल,संतोष पांडे,आदित्य तिवारी,रामलाल यादव,अमित बक्शी,रमाशंकर चौरसिया,सेंकी जैन,मोहन सोंधिया,सुखदेव कौरव सहित अनेक सिहोरावासी मौजूद रहे।